ashfaq मार्च 9, 2018
Spread the love

 पंत बालेकुंदरी की मदनी अंग्रेजी मध्यम प्राइमरी स्कूल का शानदार प्रोग्राम

पिछले 12 सालोँ से मदनी ग्रुप ऑफ़ एजुकेशन सोसाइटी,  शहर बेलगाम के  जनता की खिदमत करते आ रहे हैं .साल दर साल स्कूल और स्कूल की शिक्षा  तरक़्क़ी करते जा रही है जिसका श्रेय स्कूल मैनेजमेंट और टीचिंग स्टाफ को जाता है .मदनी स्कूल पढ़ाई ही नहीं बल्कि खेलों में भी अपना मुक़ाम बना रहे  है.सिर्फ 12 सालोँ में इतनी तरक़्क़ी वाक़ई में एक संगे मील है.

लड़कियों के लिए कॉलेज की ज़रूरत को महसूस करते हुए मदनी एजुकेशन सोसाइटी की मैनेजमेंट ने पिछले साल लड़कियों के लिए आर्ट्स और कॉमर्स कॉलेज की बुनियाद रखी जिस के ज़रिये कई लड़कियां फायदा हासिल कर रही हैं.इसी तरह पंत बालेकुंदरी की अवाम की ज़रूरत को देखते हुए इंग्लिश मध्यम प्राइमरी स्कूल की बुनियाद रखी जिसका दूसरा वार्षिक प्रोग्राम 9 मार्च को रखा गया था  जो बहोत ही कामियाब रहा.

स्कूल के बच्चोँ ने बहोत ही बेहतरीन अंदाज़ में प्रोग्राम पेश किये जिसको लोगोँ ने काफी सरहाया.प्रोग्राम में आये हुए गेस्ट्स के हाथोँ बच्चोँ को इनामात भी तक़सीम किये गए.

प्रोग्राम के  मेहमान ए क़ुसूसी और विज़न फाउंडेशन के चेरमान जनाब अशफ़ाक़ अहमद मडकी ने तालीम की अहमियत और अफ़ादीयत पर तफ्सील से बात करते हुए  कहा के बच्चोँ और स्कूल  की तरक़्क़ी वालिदैन और असातिज़ा की यकसां म्हनत से होती है इसलिए हर एक को अपना 100% देना ज़रूरी होता है .

प्रोग्राम में स्कूल के चेयरमैन सय्यद साब, जनाब सईद सत्तार,मौलाना  ज़फर साब और दीगर अहबाब शरीक रहे .

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*